Advertise With Us

    13-नवंबर-2019

यांत्रिकी यानि मेकैनिकल इंजीनीयरिंग उत्पादन क्षेत्र को समर्पित धातुकाम मासिक पत्रिका का प्रकाशन जून २०१७ में आरंभ हुआ। अब तक मराठी पत्रिका के ३० अंक और नवंबर २०१८ से आरंभ हुए हिंदी संस्करण धातुकार्य तथा कन्नड संस्करण लोहकार्य के १२ अंक प्रकाशित हो चुके हैं। इन सभी संस्करणों को उल्लासजनक अनुक्रियाएं मिली हैं। ४०,००० से अधिक लघु, मध्यम एवं बड़ी कंपनियां, शिक्षा संगठन तथा पेशेवर संस्थानों तक यह पत्रिका पहुंच रही है। भारत में अभियांत्रिकी और तकनीकी संस्कृति के निर्माण में सहायता करने का उद्देश्य रख कर यह तकनीकी प्रकाशन, भारतीय भाषाओं में, सर्वत्र पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस दिशा में हम निःसंदेह तरक्की कर रहे हैं। 
 
आपके उत्पादों की विशेषताएं उपयोगकर्ताओं तक सीधी पहुंचाने का एक सुनहरा मौका है हमारी पत्रिका में विज्ञापन देना। आपका विज्ञापन ४०,००० से भी अधिक कंपनियों तक जाएगा। इतना ही नहीं, पत्रिका में प्रकाशित लेख पढ़ कर तांत्रिक मुद्दों पर जागरूक हुए पाठकों तक आपके उत्पाद की जानकारी पहुंचेगी। 
 
आप तो जानते ही हैं कि समझदार पाठकों तक विशिष्ट उत्पादों की जानकारी पहुंचा कर पत्रिका का मूल्यवर्धन करने के साथ ही प्रकाशन संस्था का कारोबार कार्यक्षमता से चलाने में भी विज्ञापन बड़ी मदद करते है। आप 3, 6 या 12 महीनों तक विज्ञापन दे कर हमारे इस अभूतपूर्व तथा जरूरी उपक्रम की सहायता कर सकते हैं। 
 
पत्रिका की प्रकाशन-तिथियां तथा विज्ञापन के दरों के संदर्भ में हमारे प्रतिनिधि से, यहाँ दिए हुए दूरभाष क्रमांकों पर, संपर्क करने की कृपा करें।
 
दूरभाष क्रमांक: +91 9307909747
ईमेल: [email protected]
  
हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इन पत्रिकाओं में विज्ञापन दे कर, भारतीय यांत्रिकी उद्योग से जुड़े हर स्तर के व्यक्तियों तक ज्ञान एवं जानकारी पहुंचाने के हमारे प्रयास की सहायता करें।